IPL: आईपीएल 2023 में हैरदाबाद ने रविवार को पंजाब को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। पिछले दो मुकाबलों में उसे राजस्थान और लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐडन मार्करम ने घरेलू मैदान का फायदा उठाते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदबाजी और बाद में राहुल त्रिपाठी की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब को 8 विकेट से हराया।

जीत से खुश कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा, "हमारा फैन बेस बहुत बड़ा है और आज मैदान का नजारा देखकर काफी अच्छा महसूस हुआ। हमारी शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही, लेकिन जीत हासिल करना वाकई खुशी पहुंचाने योग्य है। हम पैनिक नहीं हुए क्योंकि यह अभी टूर्नामेंट का शुरुआती दौर ही था। हम खिलाड़ियों को आजादी के साथ अपना खेल खेलने की छूट देने में विश्वास रखते हैं।"

राहुल त्रिपाठी और मार्कंडेय की तारीफ

ऐडन ने आगे कहा, "राशिद की जगह मार्कंडेय को टीम में लेना सही साबित हु्आ। मैं मार्कंडेय के लिए बहुत खुश हूं। उसने आज रात वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। राहुल त्रिपाठी ने अपनी क्लास दिखाई। दूसरे छोर पर राहुल के साथ बल्लेबाजी करना रोमांचक रहा। महान फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना और यह सीजन की हमारी पहली जीत है, यह बहुत मायने रखती है।"

बता दें कि पंजाब के खिलाफ मार्कंडेय ने 4 ओवर में 4 विकेट लिए चटकाए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने नाबाद अर्धशतक जड़कर टीम को जीत दिला दी। मार्करम ने भी 37 रन की नाबाद पारी खेली। लगातार दो हार के बाद हैदराबाद ने पहली जीत हासिल की।