पंजाब में जालंधर शहर के PPR मॉल के बाहर एक शराबी कार चालक ने जमकर हंगामा मचाया। उसने मॉल के बाहर नाके पर तैनात पुरुष और महिला पुलिस जवानों को जमकर गालियां दी। हंगामे की सूचना मिलने के बाद IPS अफसर और जालंधर के एडीसीपी आदित्य खुद मौके पर पहुंच गए। इस दौरान शराबी चालक ने पुलिसवालों को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की। हंगामा करने वाला युवक कभी खुद को पंजाब के आईपीएस अधिकारी का भाई बता रहा था तो कभी भारतीय जनता पार्टी का नेता बता रहा था।

हंगामा करने वाले कार चालक का नाम अखिल शर्मा है और वह जालंधर शहर में ही गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू का रहने वाला है। अखिल नशे में इतना चूर था कि उसने मौके पर मौजूद महिला पुलिस जवानों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों को भी गालियां दी। जब पुलिस वाले उसे थाने ले जाने लगे तो उसने आईपीएस अधिकारी और जालंधर के एडीसीपी आदित्य की वर्दी पर हाथ डाल दिया। इसके बाद पुलिसवालों ने अखिल को जमीन पर गिराकर दबोच लिया मगर एडीसीपी आदित्य ने उसे छुड़वाकर थाने ले जाने को कहा।

पुलिस ने रात में ही अखिल का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया। इसमें उसकी ओर से अल्कोहल का सेवन किए जाने की पुष्टि हो गई।पुलिस ने अखिल शर्मा के खिलाफ सरकारी कर्मचारियों से दुर्वयवहार करने, उन्हें नुकसान पहुंचाने के मकसद से हमला करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की धारा 353,186, 332, 333 और सार्वजनिक स्थल पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने व गालियां निकालने के आरोपी में आईपीसी की धारा 294 तथा सरकारी कर्मचारियों को अपना प्रभाव दिखाकर डराने-धमकाने के आरोप में आईपीसी की धारा 506 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है।