झारखंड के धनबाद में तेलीपाड़ा रोड पर लॉ कॉलेज के पास शुक्रवार की सुबह इंजीनियरिंग के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली छात्र की गर्दन में मारी गई थी, वह काफी देर तक छटपटाता रहा।

जब लोगों की नजर उस पर पड़ी, तब वह जिंदा था। तब कुछ लोग उसे उठाकर एसएनएमएमसीएच ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक अमरदीप भगत (21 वर्ष) मनईटांड़ बस्ती का रहनेवाला था। उसके पिता जयप्रकाश भगत पुराना बाजार में सब्जी का कारोबार करते हैं।

अमरदीप बोकारो में रहकर पढ़ाई करता था। हाल ही में अमरदीप ने एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लिया था। गुरुवार को शाम साढ़े सात बजे के करीब वह घर से स्कूटी लेकर निकला था।

घरवालों से उसने कहा कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है। उसके बाद वह स्कूटी से निकला, पर देर रात तक घर वापस नहीं आया।

घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच रात डेढ़ बजे के करीब अमरदीप ने अपने पिता को फोन कर बताया है कि वह दोस्तों के साथ था, इसलिए देरी हो गई। अब वह घर लौट रहा है। इसके बाद भी वह घर नहीं आया। उसके घरवाले रातभर उसका इंतजार करते रहे। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था।

सुबह लॉ कॉलेज मैदान में मिला जख्मी

सुबह-सुबह लॉ कॉलेज के मैदान में वह जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ी। उसकी स्कूटी भी वहीं खड़ी थी। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।