हरियाणा | रेवाड़ी के बवाना गुर्जर में जमीनी विवाद के चलते सगे भाइयों ने आपस में जमकर कुल्हाड़ी चलाई। दोनों पक्षों के कई लोग घायल होकर अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। सतबीर व उसके भाई सुरेश का जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। सुरेश ने पुलिस बयान में बताया कि पुस्तैनी खेती की जमीन का बंटवारा करने के लिए उसने भाई सतबीर को खेत में बुलाया था।

सतबीर जमीन के बीच का हिस्सा लेने की जिद कर रहा था। इसके बाद बिना बंटवारा किए वह वापस आ गए। उसने पुलिस बयान में बताया कि जब वह खेत में ज्वार काटने के लिए गया तो उसका फव्वारा पाइप खुला हुआ था। उसने भाई सतबीर से बात की तो सतबीर, उसके बेटे पवन व हुकम ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर उसकी पत्नी और बेटी से भी मारपीट की गई। परिजनों ने बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया।

सतबीर ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि जब उसका लड़का बाहर से घर की ओर आ रहा था, तो सुरेश ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला करते हुए जान से मारने की धमकी की। उसके बेटे पवन व पड़ोस के लोगों ने बचाव करते हुए उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने दोनों के बयान के आधार पर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी।