जिले में पुलिस ने स्मैक और गांजा बेचने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अलग-अलग जगह से तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से गांजा व स्मैक बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव शहबाजपुर खालसा निवासी महेश उर्फ मुंडी स्मैक बेचने का काम करता है और अभी दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सर्विस रोड के जरिए पैदल कसौला चौक की तरफ आ रहा है।

सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंची। इस दौरान आरोपित ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। इसके बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट गजराज सिंह की मौजूदगी में उसकी तलाशी ली तो जेब में एक डिब्बी मिली, जिसमें 14.11 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

सेक्टर-6 थाना पुलिस की टीम ने भिवाड़ी मोड पर कार्रवाई करते हुए मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला निवासी मोनू को 110 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। मोनू फिलहाल गुरुग्राम के सिधरावली गांव में किराये पर रहता है। वह भिवाड़ी से स्कूटी पर सवार होकर धारूहेड़ा में नशा बेचने आ रहा था। पुलिस ने आरोपित की स्कूटी भी जब्त कर ली है ।

दूसरी ओर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गांव खटावली में एक घर में छापा मारकर एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव खटावली का ही रहने वाला इन्द्रराज है। लंबे समय से वह अपने घर पर ही गांजा बेचता था। सूचना पर जब पुलिस गांव पहुंची। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरोपित से 340 ग्राम गांजा बरामद किया है।