भिवानी-रोहतक रोड पर हुए सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई। वहीं उनका तीसरा साथी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा शुक्रवार दोपहर को तीन बजे हुआ था। शनिवार अलसुबह हादसे में घायल महम खेड़ी गांव के 21 वर्षीय सुधीर राजपूत और कलानौर के वार्ड 11 निवासी इंद्र उर्फ मोनू की मौत हो गई।

वहीं घायल मोखरा गांव के 22 वर्षीय निरंजन की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। दोनों मृतक युवक अविवाहित थे। पुलिस को दिए बयान में मोखरा खेड़ी के अर्जुन ने बताया कि उसका भाई सुधीर और दोनों अन्य युवक गांव लाहली की एक फैक्टरी में नौकरी करते थे।

शुक्रवार दोपहर तीन बजे तीनों एक बाइक पर सवार होकर कलानौर से लाहली की ओर जा रहे थे। रास्ते में शिव मंदिर गोशाला के पास पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों घायलों को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां से शाम को युवकों के स्वजन उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। शनिवार अलसुबह सुधीर और इंद्र की मौत हो गई। वहीं निरंजन का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। कलानौर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश कुमार के अनुसार शनिवार को दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया है। आरोपित ट्रैक्टर चालक की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं