नारनौल में देर रात नेशनल हाईवे 148 बी नांगल चौधरी गऊशाला मुख्य द्वार के सामने बने सर्विस रोड़ पर एक ट्रक व कैम्पर गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें कैम्पर गाड़ी में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं जबकि मृतक दोनों युवकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया हैं।

पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज किया

पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया हैं जबकि चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी हैं। पुलिस को दी शिकायत में अरविन्द निवासी कालबा ने बताया कि शुक्रवार की रात को करीब एक बजे बिजेंद्र निवासी कालबा व अमनदीप निवासी सारंगपुर जिला चरखी दादरी अपने दोस्त की बोलेरो कैम्पर आरजे 27 जीडी 8945 में सवार होकर कोटपुतली से नांगल चौधरी आ रहे थे। इसमें अमनदीप गाड़ी चला रहा था जबकि बिजेंद्र कन्डकटर सीट पर बैठा था और वह पिछली सीट पर बैठा था।

लापरवाही के चलते हुआ हादसा

उसने बताया कि जब वह नेशनल हाईवे 148 बी पर नांगल चौधरी बाबा मुकुंदास गऊशाला के मुख्य गेट के सामने बने सर्विस रोड्र पर आ रहे थे तो पीछे से एक चालक अपने ट्रक आरजे 14 जीई 0737 लापरवाही से चलाता हुआ रहा था, जिसने हमारी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद लकडिय़ों से भरा ट्रक उनकी गाड़ी के ऊपर गिर गया। इससे हमारी गाड़ी चकनाचूर हो गई। इसमें 24 वर्षीय बिजेंद्र कालबा व 25 वर्षीय अमनदीप चरखी दादरी को मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की जांच शुरू

अमनदीप की शादी करीब 2 वर्ष पहले हुई थी। दोनों ही नांगल चौधरी टोल टैक्स पर काम करते थे जबकि घटना के बाद टेलर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने बिजेंद्र व अमनदीप को मृत घोषित कर दिया हैं। जिनका शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया हैं। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया हैँ। परिजनों की शिकायत पर पुलिस नें मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी हैं।