रविवार को आईपीएल 2023 के होने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच से पहले टीम ने अचानक अपना कप्तान बदल दिया है. गुजरात की टीम में अचानक इस खिलाड़ी को बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है. गुजरात टाइटंस ने मैच से तुरंत पहले हार्दिक पांड्या की जगह एक नए खिलाड़ी को कप्तानी का जिम्मा दे दिया है.

इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी 

कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच 9 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले गुजरात की टीम ने अपने कप्तान को बदल दिया है. हालांकि, टॉस होने के बाद यह साफ हो गया कि इस मैच में गुजरात की कप्तानी राशिद खान करने वाले हैं. हार्दिक पांड्या केकेआर के खिलाफ होने वाले इस मैच में खेलते नजर नहीं आएंगे.

गुजरात ने जीता टॉस 

कोलकाता के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया. एक तरफ गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक कोई भी मैच नहीं हारी है जबकि कोलकाता की टीम खेले गए दो मैचों में एक जीती और एक हारी है. ऐसे में कोलकाता के सामने गुजरात के जीत के सिलसिले को रोकना इतना आसान नहीं रहने वाला है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11       

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग-11): रहमानुल्लाह गुरबाज, एन जगदीसन, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

गुजरात टाइटंस(प्लेइंग-11): रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल.