साउथ अभिनेता यश देव गौड़ा को आज पूरे देश में पहचाना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ  दक्षिण भारत में है, बल्कि हिंदी पट्टी दर्शक भी उनके दीवाने हैं। फिल्म 'केजीएफ 2' के बाद तो अभिनेता यश की लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि हुई है। वहीं अभिनेता भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 8 जनवरी को एक्टर यश का जन्मदिन आने वाला है। ऐसे में उन्होंने इससे पहले अपने चाहने वालों के लिए एक प्यार भरा खास नोट साझा किया है और साथ ही बताया है कि वह कोई बड़ा अनाउंसमेंट कर सकते हैं।
अभिनेता यश ने अपने ट्विटर हैंडल से नोट साझा करते हुए  कैप्शन दिया, प्यार से, यश की तरफ से मेरे प्रशंसकों के लिए। वहीं नोट में वह लिखते हैं, "पूरे साल और खास तौर पर मेरे जन्मदिन पर आप सभी ने अपना प्यार और स्नेह दिखाना का जो प्रयास किया है, वह मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है। मैं कभी भी बर्थडे पर्सन नहीं रहा हूं, लेकिन वर्षों से, जिस उत्साह के साथ आप जश्न मनाते हैं इस दिन पर आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलने में सक्षम होने के कारण इसे खास बना दिया है।"
अपने नोट में अभिनेता यश ने यह जानकारी भी दी कि इस साल वह अपने जन्मदिन पर शहर में नहीं रहेंगे और इस वजह से वह अपने फैंस से मुलाकात भी नहीं कर पाएंगे।  लेकिन यश  लिखते हैं कि, "हर इच्छा, हर हावभाव मेरे लिए बहुत मायने रखता है। और मैं आपसे वादा करता हूं, मैं इसे इंतजार के लायक बना दूंगा।"
इसके आगे अभिनेता लिखते हैं, "मैं कुछ ऐसा हासिल करने की दिशा में काम कर रहा हूं, जिस पर मुझे विश्वास है और जिसके लिए मैं जुनूनी हूं। आप ही हैं जो मुझे बड़ा और बेहतर सोचने के लिए सशक्त करते हैं। जब मैं आपसे अगली बार मिलूंगा, तो मैं वह समाचार और सभी विवरण आपके साथ साझा करना चाहता हूं। ऐसा करने में सक्षम होने के लिए, मुझे कुछ और समय की आवश्यकता है, जो 8 जनवरी तक असंभव लगता है। इसलिए, इस वर्ष, मैं आप सभी से एक विशिष्ट उपहार की मांग करता हूं- आपके धैर्य और समझ का उपहार।"