अनारदाना चौक पर भीड़ में साइड न मिलने पर स्कॉर्पियो सवार युवकों ने कार सवार एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति को नाभा रोड एक प्राईवेट अस्पताल में दाखिल करवाया है। जख्मी की पहचान मनीष कपिल के रूप में हुई है, जिसके पिता दविंदर सिंह निवासी गोपाल मार्ग बुढलाडा के बयानों पर केस दर्ज हुआ है।

दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज

दविंदर के अनुसार वह इन दिनों बैंक कालोनी बडूंगर रोड पर रहते हैं और 2 जून को रात 9 बजे अपने बेटे मनीष कपिल के साथ जा रहे थे। यहां पर उनपर हमला हुआ है। फिलहाल पुलिस ने बयानों व जांच के बाद आरोपित सिमरनजीत सिंह निवासी गुरू नानक नगर पटियाला मौजूदा निवासी घुम्मन नगर व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दविंदर के अनुसार दो जून को रात अपने बेटे के साथ कार पर सवार होकर अनारदाना चौक पर पहुंचे। यहां पर लोगों की भीड़ थी तो स्कॉर्पियो सवार लोगों ने हार्न बजाना शुरू कर दिया। जगह न होने पर रूकने को कहा तो आरोपित ने गाली गलौच शुरू कर दी, इस दौरान तैश में आए आरोपितों ने तलवार से हमला कर दिया और कार की तोड़ दी।

आरोपित स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गए

लोगों की भीड़ इकट्ठी होने पर आरोपित स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गए और जान से मारने दी धमकियां भी दी। पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी का नंबर ट्रेस करते हुए असली मालिक से संपर्क किया। जिसके बाद खुलासा हुआ कि यह गाड़ी खरीदने के बाद आरोपितों ने अपने नाम पर ट्रांसफर नहीं करवाई थी और उक्त आरोपित गाड़ी चला रहे थे।