अनुसूचित जनजाति आवासीय बालिका उच्च विद्यालय कड़हरबिल के हेडमास्‍टर शैलजानंद झा और नाईट गार्ड शिव पूजन को नगर थाने की पुलिस ने छात्राओं से छेड़खानी के आरोप में गुरुवार की रात घर से गिरफ्तार कर लिया।

स्‍कूल में टीचर्स भी पीते थे शराब

उपायुक्त के आदेश पर जिला कल्याण पदाधिकारी संजय कश्‍यप ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है। वहीं इसी विद्यालय के दो शिक्षक गुलशन और पंकज के खिलाफ भी विद्यालय में शराब पीने का मामला दर्ज कराया है।

छात्राओं ने बंद लिफाफे में भेजी थी शिकायत

दरअसल, एक सप्ताह पूर्व विद्यालय की छात्राओं ने हेड मास्‍टर और नाईट गार्ड पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उपायुक्त को बंद लिफाफे में आवेदन भेजा था। उपायुक्त ने प्रशिक्षु आईएएस प्रांजल और कार्यपालक पदाधिकारी सुप्रिया किस्कू से मामले की जांच कराई। जांच में आरोप सत्य साबित होने के बाद उपायुक्त के आदेश पर कल्याण पदाधिकारी ने गुरुवार की रात मामला दर्ज कराया।

दो शिक्षक अभी भी हैं फरार

पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने नगर थाना में जाकर दोनों आरोपियों से पूछताछ भी की। एसपी का कहना है कि छेड़खानी के आरोप में दोनों की गिरफ्तारी की गई है। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा। वहीं फरार दो शिक्षकों की भी तलाश की जा रही है।

छात्राओं के उतरवाते थे कपड़े

दोनों पर आरोप है कि जांच के नाम पर कुछ आदिवासी छात्राओं के कपड़े उतारवा लिया करते थे। वहीं पंकज और गुलशन लंबे समय के लिए अवकाश पर जाने से पहले आरोपों के साथ विद्यालय में ही शराब पिया करते थे।