गांव गतौली में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति की रॉड से हमला करके हत्या कर दी। आरोपित ने पहले तो गाड़ी से टक्कर मारी। इसके बाद लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

गांव गतौली निवासी जगमहेंद्र ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार रात को वह और उसका भाई राम मेहर खेतों में रखवाली के लिए गए हुए थे। इसी दौरान अमित शराब के नशे में धुत होकर आया और अनाप-शनाप बातें करने लगा। इस पर राम मेहर ने अमित को शराब नहीं पीने की सलाह दी।

इस पर अमित तैश में आ गया और उसके साथ झगड़ा करने लगा। उस समय तो वह बीच-बचाव करके राममेहर को मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर की तरफ आ गया। जब वह गांव के निकट पहुंचा तो अमित तेज रफ्तार में बुलेरो गाड़ी लेकर आया और उनके मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी। 

टक्कर लगते ही दोनों भाई गिर गए, लेकिन वह गाड़ी नहीं चढ़ा पाया। इसके बाद आरोपित लोहे की रॉड निकालकर आया और नीचे गिरे राम मेहर पर उससे हमला कर दिया। इसमें सिर में रॉड लगने से राम मेहर गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया।

इसके बाद आरोपित अमित गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने राम मेहर को नागरिक अस्पताल जींद में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गांव गतौली निवासी अमित के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।